छत्तीसगढ़ खबरें

Jagdalpur News : सरकारी स्‍कूल में बड़ा हादसा, स्कूल भवन की छत का गिरा प्लास्टर, कई बच्चे हुए घायल, स्कूल में अफरा तफरी का माहौल

Jagdalpur News : छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के दरभा इलाके में बड़ा हादसा हो गया। यहां दरभा विकासखंड में गुरुवार को प्राथमिक शाला भवन की छत का प्लास्टर गिरने गया। इस हादसे में पांच बच्चे घायल हो गए। घटना सुबह 11.30 बजे प्राथमिक शाला छोटे गुडरा में हुई। घटना के समय कक्ष में 15 बच्चे थे। घायल बच्चो को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तोकापाल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर विजय दयाराम के भी अस्पताल पहुंचे है।

Jagdalpur News : मिली जानकारी के अनुसार घटना उस वक्‍त हुई जब प्राथमिक स्‍कूल में बच्‍चे कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे। घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गयी। आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला गया, उन्‍हें काफी चोटें आईं है। वहीं घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। ब्लॉक स्तरीय प्रवेश उत्सव के दौरान बिल्डिंग धाराशायी हुई है। जानकारी के मुताबिक 5 बच्चों को चोट आयी है, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। डाक्टरों ने बच्चों की स्थिति को स्थिर बताया है। इधर, बच्‍चों के अभिभावकों को घटना की जानकारी मिलने के बाद वो भी अस्‍पताल पहुंचे।

Back to top button
close