द बाबूस न्यूज़

IAS पोस्टिंग ब्रेकिंग : IAS पोस्टिंग आदेश में बदलाव, इन IAS अफसरों के प्रभार में सरकार ने किया बदलाव, देखें पूरी लिस्ट

आईएएस अफसरों के ट्रांसफर-पोस्टिंग आर्डर में सरकार ने बदलाव किया। सामान्‍य प्रशासन विभाग (जीएडी) ने यह संशोधित आदेश जारी किया है। जीएडी के अनुसार टंक त्रुटि के कारण कुछ अफसरों के आदेश में गलती हो गई थी। बता दें कि 3 जनवरी की आधी रात को सरकार ने 88 आईएएस अफसरों की ट्रांफसर-पोस्टिंग का आदेश जारी किया था। इनमें 2 अफसरों के विभागों में संशोधन किया गया है।

बसवराजू को नगरीय प्रशासन विभाग का सचिव बनाया गया है। इसके साथ ही उन्‍हें खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्‍ता संरक्षण विभाग की भी जिम्‍मेदारी दी गई है। पहले जारी आदेश में उन्‍हें चिकित्‍सा शिक्षा विभाग का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपने की बात कही गई थी। जीएडी के आदेश के अनुसार चिकित्‍सा शिक्षा टंक त्रुटि थी। दरअसल बसवराजू को खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग का सचिव पदस्‍थ करते हुए नगरीय प्रशासन विभाग का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है।

इसी तरह शहला निगार के आदेश में पशुधन विकास के स्‍थान पर दुग्‍धपालन लिखा गया था। जीएडी के नए आदेश के अनुसार निगार को कृषि उत्‍पादन आयुक्‍त के पद पर पदस्‍थ करते हुए सचिव कृषि एवं किसान कल्‍याण तथा जैव प्रौद्योगिकी विभाग , सचिव कृषि ( मत्‍स्‍यपालन, पशुधन विकास, गोठान) विभाग, गन्‍ना आयुक्‍त का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है।

 

Back to top button
close