द बाबूस न्यूज़

IAS सौरभ कुमार ने रायपुर कलेक्टर का लिया चार्ज, 2009 बैच के हैं IAS…बिलासपुर और रायपुर जैसे दो बड़े निगम में संभाल चुके हैं आयुक्त की जिम्मेदारी

आईएएस सौरभ कुमार ने रायपुर कलेक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया है निवर्तमान कलेक्टर एस भारतीदासन के विदाई कार्य सौरभ कुमार ने पदभार संभाला । इससे पहले सौरभ कुमार रायपुर नगर निगम आयुक्त के पद पर पदस्थ थे।

2009 बैच के आईएएस सौरभ कुमार बेहद सरल और शांत स्वभाव के कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले सौरभ दंतेवाड़ा कलेक्टर रह चुके हैं, चिप्स के सीईओ का पद भी संभाल चुके हैं, बिलासपुर और रायपुर दो बड़े निगम में आयुक्त की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close