लाइफस्टाइल
Trending

Hardik Natasa Stankovic Divorce : हार्दिक-नताशा की राहें हो रहीं अलग? तलाक हुआ तो पंड्या को कितनी प्रॉपर्टी देनी पड़ सकती, जानें

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पंड्या का समय अच्छा नहीं चल रहा। पहले तो हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में बुरा हाल हुआ। टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनका घर टूटने जा रहा है। हार्दिक का अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक होने जा रहा। हालांकि,इसे लेकर न तो हार्दिक और न ही नताशा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है। लेकिन, सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करने वाला ये कपल अब एकसाथ दिखाई नहीं दे रहा।

हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक ने बीते 14 फरवरी के बाद से सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर नहीं की है। हालांकि, इसके बाद से ही नताशा ने भी अपने सोशल मीडिया के बायो से पंड्या सरनेम हटा लिया है। इतना ही नहीं, हार्दिक ने भी पत्नी नताशा के जन्मदिन पर उन्हें विश नहीं किया है। फिलहाल, हार्दिक लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं। वहीं, भी वो पत्नी के साथ नजर नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से दोनों के रिश्ते में खटपट की खबरें सुर्खियां ब बनी हुईं हैं। इतना ही नहीं, अक्सर आईपीएल में हार्दिक का मैच देखने के लिए पहुंचने वाली नताशा इस बार पूरे सीजन गायब रहीं। इसी वजह से दोनों के बीच अनबन की खबरों को हवा मिल रही है।

नताशा और हार्दिक दोनों ने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है या एक-दूसरे के साथ बातचीत भी नहीं की है। हालांकि,हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा लगातार नताशा की पोस्ट पर लाइक या कमेंट करते रहते हैं।

हार्दिक को 70 फीसदी प्रॉपर्टी देनी पड़ सकती
रिपोर्ट की मानें को अगर हार्दिक पंड्या अपनी एक्ट्रेस पत्नी नताशा से तलाक लेते हैं तो उन्हें अपनी कुल प्रॉपर्टी का 70 फीसदी हिस्सा उनको देना होगा। पंड्या बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल खिलाड़ी हैं। इससे उन्हें सालाना करोड़ों में रीटेनरशिप फीस मिलती है। इसके अलावा उन्हें आईपीएल में बतौर सैलरी 15 करोड़ से अधिक की रकम मिलती है। वो ब्रांड एंडोर्समेंट भी करते हैं। उससे भी उनकी कमाई होती है।

हार्दिक ने एक साल पहले दोबारा शादी की थी
हार्दिक पंड्या ने मई 2020 में अपनी सर्बियाई एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड, नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी। इस जोड़े ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की थी। उसी साल जुलाई में, जोड़े ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया था। उनके पुत्र का नाम अगस्त्य पंड्या था। अभी हाल ही में, फरवरी 2023 में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने उदयपुर में हिंदू और ईसाई रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी की थी।

Back to top button
close