राजनीति

पानी की समस्या पर पूर्व विधायक का तंज, बोले – शहर में पानी की समस्या ले रही विकराल रूप, सरकार के सारे दावे फेल!

पूर्व विधायक ने पार्षदों सहित शहर में पानी की समस्या से जनता के सामने हुए रूबरू, हे वरुणदेव, ये कैसे विष्णु है !! जो बिलासपुर की जनता को पानी भी नहीं दे पा रहे है— शैलेश पांडेय

बिलासपुर में पानी की समस्या भयंकर रूप लेती जा रही है, कई मोहल्लों में पानी ही कई दिनों से नहीं पहुँच रहा है,कभी टंकी की समस्या और कभी पाइप लाइन की समस्या और कभी गंदे पानी की समस्या बनी ही हुई है और फिर बिजली की समस्या के कारण भी पानी नहीं मिल पा रहा है। टैंकर की आपूर्ति भी पर्याप्त नहीं है और बिलासपुर में एसी समस्या पहले कभी नहीं आयी। सरकार और सरकार की निगम पूरी तरह जनता को मूलभूत सुविधा देने में फेल हो चुकी है।

बिलासपुर के वो इलाक़े जहां जल स्तर हमेशा कम रहता है एसे संवेदनशील क्षेत्र में जनता और भी परेशान है,कई जगह के बोर भी सूखे हो गये है इसलिए पानी को समस्या विकराल रूप लेती जा रही है।भू गर्भ जल के भरोसे बिलासपुर को पानी दिया जाता है और जल स्तर बढ़े इसके लिए सरकार कोई भी तत्परता नहीं दिखा रही है।

कैसे पिलायें अपने बच्चों को पानी ?

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय,पार्षद रामा बघेल,पार्षद जुगल गोयल,पार्षद भरत कश्यप,पूर्व एल्डरमेन दीपांशु श्रीवास्तव,शेख़ दुलारे,जावेद मेमन और अन्य नेता आज तालापारा,कुम्हार मोहल्ला,यादव मोहल्ला में जाकर जनता की समस्या को सुना।बिलासपुर की जनता ने पूर्व विधायक से पानी की शिकायत किया कि किस तरह की परेशानी आ रही है पाइप लाइन से पानी नहीं पहुँच पा रहा है और पहुँचता भी है तो बहुत कम देर के लिए,टैंकर की सप्लाई भी पर्याप्त नहीं हो पाती है,अपने परिवार और बच्चों को कैसे पानी पिलायें आप ही बतायें पूर्व विधायक जी ?

Back to top button
close