देश - विदेश

कांग्रेस नेता आपस में भिड़े : कांग्रेस नेताओं की मुर्गा पार्टी में जमकर बवाल, विधायक के सामने ही चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

चुनावी साल में कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने बड़े नेता कई पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, इसी से सम्बंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे कांग्रेसी कार्यकर्ता विधायक की उपस्थिति में आपस में जमकर लात घुसा चला रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी इसे पार्टी की कलह ना मानकर कुछ असामाजिक लोगों की हरकत बता रही है।

बता दें कि सूरजपुर जिले के भटगांव विधानसभा क्षेत्र के सिरसी गांव में कांग्रेस पार्टी का ब्लॉक सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में स्थानीय विधायक पारसनाथ राजवाड़े, ब्लॉक अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए थे। कार्यक्रम के बाद चिकन पार्टी की भी व्यवस्था की गई थी। बताया यह जा रहा है कि चिकन पार्टी के दौरान कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कांग्रेसी कार्यकर्ता एक दूसरे की लात जूतों से जमकर पिटाई कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी बिना नाम लिए भाजपा पर आरोप लगा रही हैं कि उनके द्वारा कार्यक्रम को खराब करने के लिए कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा ऐसी हरकत कराई गई है। वहीं सवाल यह भी है कि यदि मारपीट करने वाले लोग असामाजिक तत्व थे तो कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की गई। फिलहाल इस घटना के बाद कांग्रेस की गुटबाजी फिर से एक बार खुलकर सामने आ गई है।

Back to top button
close