देश - विदेश

कलेक्टर अवनीश ने अग्निवीरों को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना, सभी अग्मिवीरों को दी शुभकामनाएं….

कलेक्टर अवनीश शरण ने हरी झण्डी दिखाकर भावी अग्मिवीरों से भरी बस को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया है। कलेक्टर समेत हरी झण्डी दिखाने के दौरान सभी अधिकारियों ने अग्निवीरों को शुभकामनाएं दी। साथ ही देश की रक्षा के लिए समर्पण को सराहा भी। दिल में देश सेवा की जब्बा लेकर सेना में भर्ती होने वाले भविष्य के अग्निवीरों को कलेक्टर ने बधाई दी । अग्निवीरों के बस को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। कलेक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि थल सेना भर्ती रैली का आयोजन जांजगीर चांपा जिले में 15 और 20 दिसम्बर को किया जा रहा है।

दो दिनों तक चलेगी परीक्षा
आपको बता दें कि जांजगीर चांपा जिले के खोखऱाभांठा में अग्निवीरों की भर्ती परीक्षा का आयोजन 15 और 20 दिसम्बर को होना है। कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर जिले से शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल होने वाले युवाओं के लिए जिला प्रशासन ने निःशुल्क बस की सुविधा मुहैया कराया है। निःशुल्क बस सुविधा दिए जाने पर युवाओं ने खुशी जाहिर किया है। बिल्हा ब्लॉक के ग्राम परसदा निवासी रामप्रसाद साहू ने बताया कि निःशुल्क बस सुविधा से हमें राहत मिली है। निर्धारित समय पर शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल हो पाएंगे। तखतपुर ब्लॉक के ग्राम निगारबंद निवासी प्रेम कश्यप ने निःशुल्क बस सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन के प्रति आभार जाहिर किया।

परिवहन और ठहरने की सुविधा
बताते चलें कि 15 दिसम्बर को 815 युवाओं के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा में जिले से 405 युवाओं का चयन किया गया है। इसी प्रकार 20 दिसम्बर को 703 प्रतिभागी परीक्षा में शामिल होंगे। बिलासपुर से 69 युवा शिरकत करेंगे। युवाओं के ठहरने के लिए प्रशासन की तरफ से विशेष व्यवस्था की गयी है। उप संचालक पहारे ने बताया कि 20 दिसम्बर की परीक्षा में शामिल होने वाले युवाओं के लिए 19 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे जिला रोजगार कार्यालय कोनी से बस रवाना होगी।

Back to top button
close