देश - विदेश

रमन सिंह के ट्वीट पर CM भूपेश बघेल ने ली चुटकी, बोले- ‘very good-very good’, जानिए क्या है पूरा मामला

चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. सत्ता पर काबिज कांग्रेस अपनी कमर कस चुकी है औऱ वो संगठन और सरकार में बदलाव कर इसका इजहार भी कर चुकी है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. दोनों खेमों के नेताओं की बयानबाजी सामने आ रही है. खासकर ट्विटर पर सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह के बीच वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है. ताजा वाकया दिलचस्प है. 

पूर्व सीएम रमन सिंह ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, बुधवार (19 जुलाई) को छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के सीनियर नेता रमन सिंह ने एक ट्वीट शेयर किया. इस ट्वीट में गेड़ी दौड़ को दिखाया गया है. तीन पात्र हैं जो बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को दिखा रहे हैं. गेड़ी दौर में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को दिखाने वाले पात्र गिर जाते हैं और बीजेपी रेस में जीत जाती है. इस ट्वीट को शेयर करते हुए रमन सिंह ने लिखा, “विरोधी मन मुंह चुचुवात हे, भारतीय जनता पार्टी ये दारी छत्तीसगढ़ मा विकास लात हे. ‘जय भाजपा, तय भाजपा’.

रमन सिंह के ट्वीट पर सीएम बघेल का पलटवार

पूर्व सीएम रमन सिंह के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया. उन्होंने छत्तीगढ़िया ओलंपिक का जिक्र करते हुए रमन सिंह को गेड़ी दौड़ का चैलेंज दे दिया. सीएम बघेल ने लिखा, “very good-very good..बहुत सही. धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे हैं. संतोष है कि कम से कम भाजपा के लोग छत्तीगढ़िया संस्कृति को अपनाने लगे हैं. अभी आपके लोग भौंरा चलाते और गिल्ली खेलते भी दिखेंगे. उम्मीद है कि कभी खुद की भी वीडियो/फोटो डालेंगे.”

इसी ट्वीट में सीएम बघेल ने कहा, “क्या कहते हैं @drramansingh जी, हो जाए गेड़ी दौड़ एक बार साथ में? वैसे भी प्रदेश में छत्तीगढ़िया ओलंपिक का माहौल है. जवाब का इंतजार रहेगा. जय छत्तीसगढ़ महतारी

Back to top button
close