देश - विदेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा स्वागत योग्य : छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने लंबित 4% डीए व सातवां वेतनमान में HRA देने के निर्णय को बताया स्वागत योग्य, लेकिन….

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लंबित 4% डीए व सातवां वेतनमान में HRA देने के निर्णय का स्वागत किया है, सरकार के फैसले से कर्मचारी वर्ग में खुशी का माहौल है ।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा है कि लंबित 4% डीए दिए जाने से अब केंद्र के बराबर DA मिलने लगेगा व सातवां वेतनमान में एचआरए की बढ़ोत्तरी देने के निर्णय का स्वागत किया है, तथा देय तिथि से मंहगाई भत्ता देने की घोषणा नही करने पर कहा कि इसका मलाल कर्मचारियों व शिक्षकों को है।

 

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close