छत्तीसगढ़ खबरें

Chhattisgarh News : 5 लोगों की मौत : ज़हरीली गैस की चपेट में आने से हुआ हादसा, मुख्यमंत्री ने किया शोक व्यक्त

Chhattisgarh News. जांजगीर चांपा जिले में कुए के जहरीले गैस की चपेट में आने से पांच लोगो की मौत हो गई है, कुए से शव को निकालने की कोशिश की जा रही है, घटना के जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम गांव पहुंच गई है। वही इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शोक व्यक्त किए है |

Chhattisgarh News. मिली जानकरी के अनुसार जांजगीर के बिर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम किकिरदा में कुएं में जहरीली गैस के सम्पर्क में आने से 5 ग्रामीणों की मौत हो गई है,बताया जा रहा है कि गांव की एक व्यक्ति कुआं में गिरी लकड़ी को निकालने के लिए गया था इसी दौरान गैस रिसाव होने के कारण उसकी मौत हो गई, उसे बचाने के लिए पड़ोस के रमेश पटेल आया। तो उसका भी दम घुट गया, रमेश को बचाने उसके दोनों बेटे राजेंद्र,जितेंद्र भी कुआं अंदर चले गये फिर पडोस के टिकेश चन्द्रा उसे बचाने कुआ अंदर चला गया उसकी भी मौत हो गई।

घटना के सूचना मिलते ही तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंची, SDRF की टीम को मौके पर बुलाया ,शव को निकालने की कोशिश चल रही है।

इस घटना मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर लिखा “जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति।

 

Back to top button
close