छत्तीसगढ़ खबरें

CG-महिला TI रिश्वत लेते गिरफ्तार : ACB ने महिला थाना प्रभारी को 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, दहेज प्रताड़ना के मामले में FIR दर्ज करने मांगे थे 50 हजार रुपए

रायपुर महिला थाने की टीआई वेदवती दरियो को एसीबी ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। महिला टीआई ने दहेज प्रताड़ना के मामले में अपराध दर्ज करने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी। टीआई वेदवती ने प्रार्थी प्रीति बंजारे से पति के खिलाफ एफ़ाइआर दर्ज करने के नाम पर 50 हजार की मांग की थी। हालांकि बाद में 35 हजार में मामला तय हुआ था।

जानकारी के मुताबिक महिला टीआई ने रायपुर में एक दहेज प्रताड़ना के मामले में अपराध दर्ज करने और कार्रवाई करने के नाम पर रिश्वत मांगी थी। वेदवती दरियो फरियादी महिला प्रीति बंजारे से पति के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए 50 हजार रुपये मांगे थे। जब प्रीति ने इतने पैसे देने से इंकार किया, तो महिला टीआई ने महिला को वापस भेज दिया। शाम को पूरे पैसे लेके आने को कहा, उसी दौरान एसीबी की टीम ने टीआई दरियो को रंगे हाथों नगदी के साथ पकड़ा फिलहाल कार्रवाई जारी।

महिला टीआई वेदवती ने साफ कह दिया कि 35 हजार से वो कम नहीं लेगी। इधर महिला प्रीति ने इसकी शिकायत ACB से कर दी, शिकायत की पुष्टि होने पर ACB कि टीम ने आज देर शाम जल बिछाते हुए महिला टीआई को 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया । फिलहाल इस मामले में ACB/EOW की कार्रवाई जारी है.

 

 

 

Back to top button
close