छत्तीसगढ़ खबरें

CG Teacher Arrest : महिला कर्मचारी से अश्लील बातें करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, सरकारी काम से फोन किया तो की गंदी बातें, फिर मैसेज कर करने लगा परेशान

CG Teacher Arrest.  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में महिला से फोन पर अश्लील बातें करने के आरोपी सहायक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। सहायक शिक्षक जिले के खरसिया ब्लॉक के एक शासकीय प्राथमिक स्कूल में पदस्थ है। FIR दर्ज होने के बाद से आरोपी टीचर फरार था।

मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है। सहायक शिक्षक ताराचंद पटेल ने महिला कर्मचारी से फोन पर अश्लील बातें की और जब उसने फोन काट दिया तो अश्लील मैसेज करने लगा। जिसके बाद महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी सहायक शिक्षक गिरफ्तारी के डर से छिप रहा था। लेकिन आरोपी को खरसिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

CG Teacher Arrest जानकारी के मुताबिक, 1 मई को महिला ने शासकीय काम से आरोपी सहायक शिक्षक को फोन किया था। आरोपी ने महिला से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। कॉल कट करने के बाद भी आरोपी महिला को मैसेज भेज कर तंग कर रहा था।

आरोपी की तलाश में थी पुलिस
मामले में खरसिया थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि आरोपी घटना के बाद से फरार था, उसकी पतासाजी की जा रही थी। सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
close