राजनीति

CG इस्तीफा ब्रेकिंग : जोगी कांग्रेस के विधायक ने अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा, कहा – अब मैं स्वतंत्र हूँ…..BJP ज्वाइन करने की अटकलें

पिछले दो दिनों से बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा के इस्तीफे को लेकर लग रही अटकलों पर आखिरकार मुहर लग ही गई, विधानसभा सत्र के समाप्ति के बाद JCCJ विधायक प्रमोद शर्मा ने पार्टी को इस्तीफा भेज दिया है, इस्तीफा में लिखा कि । उन्होंने कहा है कि कल विधानसभा के मानसून सत्र का आखिरी दिन था। जोगी कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य के नाते, मैं कल तक सदन में जोगी कांग्रेस के विधायक के तौर पर मौजूद था, लेकिन आज मैने रेणु जोगी को इस्तीफा भेज दिया है। अब मैं स्वतंत्र हो गया हूँ । चर्चा है कि प्रमोद शर्मा भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

जोगी कांग्रेस के विधायक ने अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा, कहा – अब मैं स्वतंत्र हूँ – वीडियो 

आपको बता दें कि 10 महीने पहले, प्रमोद शर्मा और अमित की लड़ाई सामने आई। बाद में जनता कांग्रेस के एक और विधायक धर्मजीत सिंह को पार्टी विरोधी घोषित कर दिया गया। धर्मजीत सिंह को पार्टी से निकालने के बाद प्रमोद शर्मा और धर्मजीत सिंह ने मिलकर भाजपा में शामिल होने की कोशिश की थी। इससे बचने के लिए पार्टी ने धर्मजीत को बाहर निकाला।

2018 के विधानसभा चुनाव में JCCJ और बीएसपी ने मिलकर सात सीटों पर जीत हासिल की थीं। जोगी कांग्रेस ने पांच सीटें जीतीं, जबकि बीएसपी ने दो सीटें जीतीं। कांग्रेस ने उपचुनाव में दोनों सीटें जीतीं। वहीं, जोगी कांग्रेस ने धर्मजीत सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया, और प्रमोद शर्मा अब इस्तीफा दे दिए हैं |  अब रेणु जोगी ही जोगी कांग्रेस की विधायक रहेंगी।

Back to top button
close