छत्तीसगढ़ खबरें

CG Officer use Govt logo : छत्तीसगढ़ के ये परियोजना अधिकारी विवादों में, निजी वाहन में लिखा छत्तीसगढ़ शासन U/T

CG Officer use Govt logo : बिलाईगढ़ क्षेत्र के महिला बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी अपनी निजी चार पहिया वाहन में छत्तीसगढ़ शासन सहित U/T यानी अंडर टेकिंग अंकित करवा रखे हैं। और उसी वाहन से  फील्ड वर्क भी कर रहे हैं। ऐसे में सम्बन्धित विभाग के उच्चअधिकारी भी इस मामलें में कोई सुध नहीं ले रहा ,ऐसा भी नहीं कि उच्चाधिकारी भी इसे न जानता हो। इस मामले पर जानकारी लेने पर जिला परियोजना अधिकारी विजेंद्र ठाकुर ने कहा कि 2-3 दिन में हटवा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि इसके बाद तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी विजेंद्र ठाकुर ने कहा था कि संबंधित अधिकारी को बोलकर इसे हटवा देंगे। CG Officer use Govt logo लेकिन इस मामले को 6 माह बीत चुके हैं, और अब तक अधिकारी ने अपनी गाड़ी से छत्तीसगढ़ शासन U/T नहीं हटवाया है। अब इसे अधिकारी की अकड़ ही बोलेंगे, जो नियमों को ताक पर रखकर मनमानी कर रहे हैं।

आपको बता दें छत्तीसगढ़ में U/T अंडर टेकिंग वाहन चलित नहीं हैं। शासकीय उपयोग के लिए कोई भी वाहन विभाग या तो किराये पर लेता है या फिर अधिग्रहित करता है। निजी वाहन पर छत्तीसगढ़ सरकार लिखना गैरकानूनी है। इसके बावजूद अधिकारी ऐसा कर घूम रहा है। CG Officer use Govt logo 

फिलहाल अब देखना होगा कि परियोजना अधिकारी अपने निजी वाहन से “छत्तीसगढ़ शासन U/T लिखा कब तक हटाते हैं।

Back to top button
close