छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

CG NEWS : पुलिस को चकमा देकर मर्डर केस का विचाराधीन बंदी फरार, अस्पताल ले जाने के दौरान एंबुलेंस से कूदकर भागा, मामले में दो कर्मचारी निलंबित

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से विचाराधीन बंदी के फरार होने का मामला सामने आया है, जेल के अंदर एक मर्डर के केस में बंद कैदी की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन प्रशासन की लापरवाही के चलते कैदी मौका मिलते ही फरार हो गया। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में दो कर्मचारियों को ऊपर निलंबन की गाज गिरी है, बताया जा रहा है कि इस मामले में चालक दयाराम और प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला अंबिकापुर केंद्रीय जेल का है,जहां मर्डर केस के विचाराधीन बंदी संजीव दास को बीते रात करीब 7 बजे तबियत बिगड़ने पर इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था, इसी दौरान, मौका मिलते ही कैदी रास्ते मे बिहीबाड़ी केडी अस्पताल के पास एम्बुलेंस से कूदकर भाग निकला। वहीं प्रशासन की इस लापरवाही को चलते कैदी के फरार होने से जेल और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुट गई है।

 

Back to top button
close