छत्तीसगढ़ खबरें

CG NEWS : मंत्री टंकराम ने छत्तीसगढ़ी गाना गाकर किसानों का जीता दिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा खूब वायरल, देखें VIDEO…

बलौदाबाजार में नवीन कृषि उपज मंडी में धान बोनस वितरण समारोह हुआ। छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा इसमें मुख्य अतिथि थे। इस दौरान, जिले के किसानों के खाते में दो साल का बकाया धान बोनस ऑनलाइन भेजा गया। उस समय कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भावुक हो गए। इस दौरान मंत्री टंकराम वर्मा ने छत्तीसगढ़ी गीत भी गाया.

कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, “मैं भी एक किसान हूँ, मैने हल चलाया है,धान कटाई की है, धान को बोरा में भरकर कोठी में भी रखा है,” उन्होंने कहा। मजबूत नेतृत्व ही देश और राज्य को तेजी से विकास की ओर ले जा सकता है। आज देश और छत्तीसगढ़ में मजबूत नेतृत्व है। सरकार में दो इंजन हैं। जिसमें किसी को अत्याचार या अन्याय नहीं होगा। साथ-साथ हर व्यक्ति का विकास होगा।

मंत्री वर्मा ने कहा, बहुत जल्द महतारी वंदन योजना के तहत बहनों माताओं के खाते में भी पैसा आयेगा. आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आप सभी के आशीर्वाद से विधायक और कैबिनेट मंत्री का पद मिला है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा और आपने मुझ पर जो विश्वास किया है उसमें पूरा खरा उतरूंगा. इस अवसर पर उन्होंने किसानों को बोनस वतन करने के साथ ही कृषि उपकरण व महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस चुल्हा सिलेंडर प्रदान किया. वहीं अपने चिरपरिचित अंदाज में मोर गंवई गंगा ये छत्तीसगढ़ी गीत गाकर किसानों का दिल जीता.

Back to top button
close