छत्तीसगढ़ खबरें

CG NEWS : चलती बाइक पर रोमांस करना युवक को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ठोका 4 हजार रुपए का जुर्माना

चलती बाइक पर रोमांस करते हुए एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़के की बाहों में बाहें डालकर लड़की तेज रफ्तार बाइक पर नजर आ रही है। इस नजारे को देखकर हर किसी की नजर इस कपल से हट नहीं रही थी। कोई इनके वीडियो बना रहा था। तो कोई फोटो खींच रहा था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भारी भरकम चालान काट दिया।

सरेआम रोमांस करना पड़ा भारी

शहर की सड़क पर रोमांस करना इस कपल को भारी पड़ गया, क्योंकि किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को देखकर पुलिस एक्शन में आई और बाइक वाले का 4 हजार रुपए का चालान बना दिया।

मैकेनिक युवक घूमा रहा था गर्लफ्रैंड

बताया जा रहा है कि जो युवक सड़क पर चलती बाइक पर रोमांस कर रहा था। वह एक मैकेनिक है। जो किसी की बाइक सुधारने के बाद अपनी गर्लफ्रैंड को घूमाने ले गया। इसी दौरान वह ज्यादा जोश में आ गए और सड़क पर ही रोमांस करने लगे। हालांकि ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इस प्रकार के वीडियो वायरल हुए हैं।

नेशनल हाईवे 56 पर दौड़ रही थी बाइक

चलती बाइक पर कड़कड़ाती ठंड में लड़का लड़की रोमांस करते हुए जिसे भी नजर आए वे देखकर हैरान थे। क्योंकि एक तरफ कड़कड़ती ठंड तो दूसरी तरफ जान का खतरा नजर आ रहा था। अगर जरा सी चूक हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। क्योंकि ये बाइक भी नेशनल हाइवे 56 पर दौड़ा रहे थे। ऐसे में पुलिस ने 4000 रुपए का चालान काटा है।

कोर्ट से मिलेगी अब बाइक

वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने बाइक जब्त कर 4 हजार रुपए का चालान भी काटा है। जिसे बाइक सवार युवक को कल कोर्ट में जमा करना होगा। उसके बाद ही उसकी बाइक उसे वापस मिलेगी। एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने बताया कि कल वीडियो पुलिस को मिलने के बाद इस युवक की खोज भी शुरू कर दी गई थी और आज दोपहर को इस ट्रैफिक पुलिस ने खोज निकाला।

Back to top button
close