देश - विदेश
Trending

CG BREAKING NEWS : IT Raid – रायपुर और दुर्ग सहित प्रदेश के कई जिलों मे IT की रेड…..बंसल ग्रुप समेत कई बिल्डर, ट्रांसपोर्टर के 20 ठिकानों पर चल रही है जांच

छत्तीसगढ़ के कई शहरों में आज आयकर विभाग ने छापेमारी की है। आज सुबह रायपुर-दुर्ग-भिलाई समेत कई जिलों में आयकर विभाग ने दबिश देकर छापेमार कार्रवाई की है। मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर, ट्रासपोर्टर्स सप्लायर, फाइनेंस कारोबारियो के ठिकानो पर आयकर विभाग के अफसरों ने दबिश दी है। इसके अलावा रायपुर में आर.के.रोड़वेज, स्वास्तिक ग्रुप के ठिकानों पर भी आयकर विभाग के अफसरों ने दबिश देकर छापेमार कार्रवाई की है।

बता दें आज तड़के सुबह आयकर विभाग के अफसरों ने दुर्ग भिलाई में सप्लायर,फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैध के ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी टीम में शामिल हैं। इसके साथ ही 70 सुरक्षाकर्मियो ने करीब 20 ठिकानो पर दबिश दी। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि इन ठिकानों के अलावा बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड में भी आयकर विभाग के अफसरों ने दबिश देकर छापेमारी की है। राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर में आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close