देश - विदेश
Trending

CG अनलॉक ब्रेकिंग : ढाई महीने बाद अब रविवार को भी खुलेंगी दुकानें, जारी हुआ आदेश…जानिए क्या है दुकाने खुलने-बंद होने की टाइमिंग

राजधानी रायपुर में अब रविवार को भी दुकानें खुलेंगी। कलेक्टर सौरव कुमार ने रविवार को कंप्लीट लॉकडाउन में 2 बजे तक की छूट दे दी है। सप्ताह में छह दिन शाम 7 बजे तक अभी दुकानें खुल रही है, लेकिन रविवार को 2 बजे तक दुकानें खुलेगी, वहीं ब्यूटी-पार्लर और सैलून शाम 7 बजे तक खोले जा सकेंगे। शासन ने घटते कोरोना केस को देखते हुए रविवार को सीमित समय के लिए दुकानें, होटल ,रेस्टोरेंट, ब्यूटीपार्लर, स्पा, जिम, मैरिज पैलेस, हॉल्स, शोरुम क्लब, अनाज मंडी, मदिरा दुकानें, जैसे प्रतिष्ठानों को खोलने का आदेश जारी किया है।

आपको बता दें कि कोरोना के कारण होटल एवं रेस्टोरेंट समेत कई व्यापारिक गतिविधियों को काफी हानि हुई थी । जिसे देखते हुए अनलॉक प्रक्रिया के दौरान होटल एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने कलेक्टर सौरव कुमार से मुलाकात करके सभी समस्याओं से अवगत कराया था । जिसमे होटल,रेस्टोरेंट,बार एवं ढाबों के साथ मैरिज हॉल्स को अधिक समय तक खोलने की अनुमति प्रदान करने की गुजारिश की गई थी. जिसके बाद प्रशासन ने होटल व्यवसायियों के साथ ही दूसरे व्यवसाय करने वालों को रविवार के दिन भी आर्थिक गतिविधियां शुरु करने की मंजूरी देते हुए बड़ी राहत दी है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close