छत्तीसगढ़ खबरें

रायपुर में चली गोली : हाईपर क्लब के पार्किंग में 2 युवकों के बीच विवाद, गर्लफ्रेंड के चलते चल गई गोली, मौके पर पहुंची पुलिस

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीती रात गोली चलने का मामला सामने आया है. गर्लफ्रेंड के विवाद में दो युवकों के बीच गोली. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर हमला करते हुए फायरिंग कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना थाना तेलीबांधा क्षेत्र
स्थित हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड की है। शनिवार
10 फरवरी रात लगभग 1 1.30 बजे विकास अग्रवाल
निवासी गुधियारी रायपुर तथा रोहित तोमर निवासी
भाटागांव के बीच किसी पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसके गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी. ये देख विकास अग्रवाल ने भी रोहित तोमर के ऊपर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से
फायर कर दिया। हालांकि इस घटना में रोहित तोमर
को चोट नहीं लगी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है

मौके परASP लखन पटले के साथ नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मनोज ध्रुव, सीएसपी क्राईम दिनेश सिन्हा व थाना तेलीबांधा और एसीसीयू की टीम पहुंची। रायपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि श्री नगर गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल ने हवाई फायरिंग की है. हॉयपर क्लब में रोहित तोमर नामक व्यक्ति से विवाद में गोली चली है. दोनों ही पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close