राजनीति

BREAKING NEWS : PM Modi ने Sonia Gandhi से मिलकर जाना हाल, विमान की हुई थी Emergency Landing, जानें दोनों नेताओं में क्या-क्या हुई बात

आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद के मॉनसून सत्र में मुलाकात की। दोनों नेताओं ने भी इस मुलाकात में कुछ बातचीत की। इस दौरान सोनिया ने प्रधानमंत्री मोदी से सदन में मणिपुर वीडियो मुद्दे पर चर्चा करने की मांग की। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर कहा कि वह इसे देखेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी और सोनिया गांधी की मुलाकात हुई
चौधरी ने कहा कि सदन की बैठक शुरू होने से कुछ देर पहले प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों पक्षों के सदस्यों की दीर्घा की तरफ जाकर नेताओं का अभिवादन किया। वह विपक्ष की दीर्घा के पास पहुंचा और जब वह विपक्ष की दीर्घा के पास पहुंचे तो सोनिया गांधी के साथ उनकी थोड़ी देर बातचीत हुई। । संसद सत्र के पहले दिन नेता अक्सर एक दूसरे का अभिवादन करते हैं।

सोनिया ने की मणिपुर पर चर्चा की मांग
चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी ने पीएम मोदी से हा कि वह मणिपुर मुद्दे पर सदन में चर्चा चाहती हैं। चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने सोनिया गांधी से शायद इस बात की कल्पना नहीं की होगी। पीएम मोदी ने सोनिया की बात सुनने के बाद कहा कि ठीक है, हम इसे देखेंगे। गौरतलब है कि संसद का मॉनसून सत्र आज से शुरू हुआ है। ऐसे में मणिपुर घटना पर सोनिया की मांग एक तरह से विपक्ष की मांग हुई।

PM मोदी ने मणिपुर में हुई घटना को शर्मनाक बताया
प्रधानमंत्री मोदी ने मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराए जाने की घटना पर गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना किसी भी सभ्य समाज को शर्मसार करने वाली है और इससे पूरे देश का अपमान हुआ है। प्रधानमंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए देशवासियों को विश्वास दिलाया कि कानून सख्ती से एक के बाद एक कदम उठाएगा और इस मामले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले, संसद का मॉनसून सत्र शुरू हो गया था। उन्होंने कहा, ‘मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ है…इसके दोषियों को कभी माफ नहीं किया जा सकता है।’

Back to top button
close