राजनीति

ब्रेकिंग : पूर्व IAS, एक्टर, सहित कई हस्तियों ने किया भाजपा प्रवेश, बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने दिलाई सदस्यता

पद्मश्री अनुज शर्मा बीजेपी में शामिल, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने दिलाई सदस्यता! Padma Shri Anuj Sharma join BJP

Padma Shri Anuj Sharma join BJP छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस और 15 सालों तक सत्ता में रह चुकी भाजपा दोनों ही पार्टी अपनी जीत का दावा कर रही है। वहीं अब राजनीतिक पार्टियों में नेताओं के दल बदलने और नए सदस्यों के जुड़ने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

इसी बीच अब छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों से एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। पद्मश्री अनुज शर्मा बीजेपी में शामिल हो गए है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने उन्हें सदस्यता दिलाई है। साथ ही आईएएस की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने पद्मश्री पंथी नर्तक डॉ. राधेश्याम बारले, पूर्व IAS राज पाल सिंह त्यागी, निर्दलीय पार्षद अमर बंसल भी भाजपा का दामन थाम लिया है। कहा जा रहा है कि तीनों दिग्गज हस्तीयों के BJP में शामिल होने से पार्टी के चुनाव में बड़ा फायदा मिलेगा।

बता दें कि आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इन तीनों दिग्गजों के आने से भाजपा को बड़ा फायदा होने वाला है। कहा जा रहा है कि पार्टी इन तीनों लोगों को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बना सकती है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि भाजपा पद्मश्री अनुज शर्मा को आने वाले विधानसभा चुनाव में बलौदाबाजार सीट से उतार सकती है।

वर्तमान में यहां से जोगी कांग्रेस से प्रमोद शर्मा विधायक है। 2018 और 2013 में पार्टी को भाजपा से हार का सामना करना पड़ा था। 2018 में कमल यहां तीसरे नंबर पर आ गई थी। बीजेपी उम्मीदवार तेसु धुरेंधर को महज 48808 मिले थे। भाजपा इस सीट को हर हाल में जीतना चाहती है। यही वजह है कि पार्टी अभिनेता पद्मश्री अनुज शर्मा को चुनावी मैदान पर भेजना चाहती है। अनुज शर्मा बलौदाबाजार जिले के ही रहने वाले है और अभिनेता होने की वजह से उनकी लोकप्रियता भी है।

Back to top button
close