लाइफस्टाइल

Bollywood News : आलिया के सामने Ranbir Kapoor ने Rashmika को लगाया गले, फिर किया Kiss, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। फिल्म एनिमल ने ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म में रणबूर की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया है।

शनिवार की रात, संदीप वांगा रेड्डी, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और बॉबी देओल एनिमल की ग्रैंड सक्सेस में शामिल होते हुए नजर आये। पार्टी में जाने से पहले टीम को तस्वीरों के लिए रेड कार्पेट पर फिर से एकजुट होते देखा गया।

रश्मिका (Rashmika Mandanna) ब्लैक आउटफिट में बेहद ही ज्यादा खूसबूरत नजर आई। पार्टी में उनका स्वागत करने वाले पहले लोगों में से एक रणबीर थे। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के तमाम स्टार्स भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।

रणबूर-रश्मिका की बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
फिल्म के हीरो-हीरोइन रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच अलग ही क्यूट सी बॉन्डिंग देखने को मिली। फिल्म में रश्मिका और रणबीर ने पति – पत्नी की भूमिका निभाई है। रश्मिका की एक्टिंग को भी उनके चाहने वालों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है।

वायरल हुए एक वीडियो में रणबीर, रश्मिका के गाल पर किस करके उनका वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, जैसे ही रश्मिका ने पार्टी में एंट्री ली तो रणबीर ने उन्हें बड़े ही प्यार से गले लगाकर उनका वेलकम किया और उन्हें फिर गाल पर किस भी किया है।

अब दोनों का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी से वायरल हो रहा है। रश्मिका ने ब्लैक आस्तीन वाली ऑफ-शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी थी। उन्होंने इसे खुले बालों और हील्स के साथ अपने लुक्स को पूरा किया था। पार्टी में रणबीर कपूर का भी लुक चर्चा में छा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर अपनी फैमिली के साथ पार्टी में पहुंचे हुए थे। एक्टर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट भी नजर आये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

एनिमल ने साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने भारत में अब तक 655.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 896.61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Back to top button
close