देश - विदेश

बिलासपुर न्यूज़ : शराब के नशे में कार चालक ने आधा दर्जन बाइक को टक्कर मारी, दो युवक घायल….सामने आया CCTV फुटेज, देखिये वीडियो

बिलासपुर में एक रोड एक्सीडेंट का खतरनाक CCTV फुटेज सामने आया है। शहर के सबसे व्यस्ततम मार्ग अग्रसेन चौक के पास दोपहर करीब 2 बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर किनारे खड़े आधा दर्जन से ज्यादा दोपहिया गाड़ियों को टक्कर मारते हुए चकनाचूर कर दिया, गनीमत है कि इस हादसे में युवक मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक के पास का है। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक के पास जैसे ही एक बाइक सवार युवक आकर रूके, सत्यम चौक के तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दरअसल उसका चालक नशे में धुत्ता बताया जा रहा है। कार चालक का नाम नवीन सूर्यवंशी है, जो ग्राम परसदा का रहने वाला है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आरोपी वाहन चालक और कार सवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Back to top button
close