चुनाव
Trending

BIG BREAKING : बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर झारखंड पुलिस पहुंची छत्तीसगढ़

भानुप्रतापुर उपचुनाव में  एक नया मोड़ आ गया है। उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर झारखंड पुलिस छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पहुंच गई है।  झारखंड पुलिस ने इस संबंध में कांकेर पुलिस से संपर्क किया है। मालूम हो कि बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर जमशेदपुर के टेल्को थाने में रेप, देह व्यापार और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

इधर, भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी ने इसे पूरी तरह से राजनीतिक साजिश बताया है।  भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, न समन है और न वारंट। पुलिस कैसे गिरफ्तार कर सकती है?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव पुलिस कांग्रेस पार्टी की साजिश है। कांग्रेस को भानुप्रतापपुर उपचुनाव में हार का अंदेशा है, इसलिए वह इस साजिश में लगी है।

बता दें कि  झारखंड के जमशेदपुर में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म में भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के शामिल होने का आरोप है।  मामला 2019 का है।

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को झारखंड पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की सूचना पर चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल का बयान सामने आया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उपचुनाव में अपनी हार को देखते हुए षड्यंत्र रच रहे हैं और झारखंड सरकार और भूपेश बघेल मित्र सरकार हैं इसलिए झारखंड सरकार भी इनका समर्थन दे रही है

यदि हमारा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा तो भानुप्रतापपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की जेल में रहते हुए प्रचंड मतो से जीत होगी

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close