लाइफस्टाइल

Arbaaz Khan Wedding : अरबाज खान ने किया शौरा निकाह ने किया निकाह, बेहद खूबसूरत नजर दोनों, देखें अनसीन फोटोज

सेलेब्स की शादी का कुछ तो क्रेज होता है जो सभी के सिर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि फैन्स अपने पसंदीदा स्टार्स की शादी की एक झलक देखने के लिए भी दीवाने रहते हैं। अभी बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक सेलेब्स की शादी का ट्रेंड देखा जा सकता है। 
अथिया शेट्टी-केएल राहुल, मसाबा गुप्ता-सत्यदीप मिश्रा, कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के बाद अब अरबाज खान की शादी की खूब चर्चा हो रही है, क्योंकि आज अरबाज खान ने अपनी लव पार्टनर से शादी कर ली है।

लंबे समय से अरबाज खान और शौरा खान सुर्खियों में बने हुए थे। हालांकि, दबंग फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा आए दिन अरबाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनते रहते हैं।

मगर इसका कारण था दोनों का लव अफेयर और शादी। दो दिन पहले ही खबर आ चुकी थी कि अरबाज खान 24 दिसंबर को शौरा के साथ निकाह करने वाले हैं। यह निकाह अरबाज की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर पर हुआ। दोनों की शादी में सिंगर हर्षदीप ने एक परफॉर्मेंस भी दी।

अरबाज खान और शौरा खान की हुई शादी  (Arbaaz Khan Wedding Photos)

Arbaaz Khan Wedding Photos)

अरबाज खान और शौरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ही दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में निकाह किया। बता दें कि शूरा खान पेशे से बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं और कई बड़े सितारों के लिए काम कर चुकी हैं। निकाह की तस्वीरों में कपल बेहद ही खूबसूरत लुक में दिखाई दे रहा है।

Arbaaz Shura Wedding

हर्षदीप कौर ने शादी में दी खास परफॉर्मेंस

कई सारे हिट गानों को को आवाज देने वाली हर्षदीप कौर ने अरबाज और शौरा की शादी में भी खास परफॉर्मेंस दी। सिंगर ने शादी से कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर जानकारी दी थी कि वो आज मुंबई में कपल के लिए खास पेशकश देने वाली हैं।

रवीना टंडन ने दी अरबाज-शौरा को बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अरबाज-शौरा को बधाई देते हुए एक पार्टी का वीडियो साझा किया है। वीडियो में सभी लोग मस्ती-डांस करते नजर आ रहे हैं।

फराह खान नजर आईं खूबसूरत

farah khan at arbaaz wedding

अरबाज खान और शौरा खान की शादी में फराह खान भी नजर आई। गाड़ी से उतरते ही फराह सीधा निकाह के लिए अंदर जाती दिखीं।

जेनेलिया और रितेश अरबाज खान की शादी में नजर आए शानदार

फैंस के फेवरेट जेनेलिया और रितेश भी अरबाज की शादी के लिए पहुंचे। जेनेलिया ने शादी के लिए वेल्वेट वाला खूबसूरत सूट चुना, तो वहीं रितेश ब्लैक रंग के आउटफिट में नजर आए। जेनेलिया और रितेश के साथ उनके बेटे भी नजर आए।

अरबाज खान की दूसरी शादी में पहुंचा बेटा अरहान

arbaaz son arhaan khan in wedding

मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान खान भी शादी में पहुंचे। शादी के लिए अरहान ने सिंपल ब्लैक रंग के आउटफिट को चुना। बता दें कि अरहान खान 21 साल के हैं। अरहान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

अरबाज और शौरा के निकाह में शामिल हुआ परिवार और दोस्त

इस शादी के लिए अरबाज़ की मां सलमा खान और हेलेन दोनों ही मौजूद थीं। इसके अलावा, परिवार से दोनों भाई सलमान खान और सोहेल के अलावा सोहेल और अरबाज के बच्चे भी शामिल थे।

Arbaaz khan barat

बारातियों की लिस्ट में रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा, एक्ट्रेस रिधिमा पंडित, लूलिया वेंतुर के अलावा, बहन अलवीरा खान और उनके पति अतुल अग्निहोत्री भी शामिल रहे।

Arbaaz khan wedding

रवीना और राशा दोनों ही एक खास अंदाज में पैप्स से मिले। गौरतलब है कि रवीना और राशा दोनों ही दुल्हन शौरा के बहुत करीबी हैं।

 

इस शादी के दो दिन पहले ही इसके बारे में खबरें सुर्खियों में आईं। कुछ समय पहले ही अरबाज़ खान और जॉर्जिया का ब्रेकअप हुआ था और उसके बाद अरबाज खान की डेटिंग लाइफ को लेकर कोई न्यूज नहीं आई।

कुछ अलग था शौरा खान का अंदाज

अपनी शादी में शौरा का लुक पूरी तरह से ट्रेडिशनल था। उन्होंने बेबी पिंक और आइवरी रंग का स्लिट अनारकली ड्रेस पहना था। उन्होंने अपने सिर पर हिजाब भी बांधा हुआ था। उनके ड्रेस की बात करें, तो इंट्रिकेट डिजाइन्स और फ्लोरल पैटर्न के साथ यह बहुत रॉयल लुक दे रहा था। उनका वेडिंग ड्रेस ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ मॉर्डन झलक भी दे रहा था। इस तरह के ड्रेसेज पाकिस्तानी सीरियल्स में बहुत वायरल हो रहे हैं। अगर आपको याद हो, तो पाकिस्तानी टीवी सीरियल ‘सुनो चंदा’ में भी ऐसा कुछ पहना गया था।

आखिर कौन हैं अरबाज की दुल्हन शौरा खान?

बी-टाउन मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर वह हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। इतना ही नहीं छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम भी शौरा के इंस्टाग्राम की लिस्ट में शामिल हैं।

बता दें कि शौरा खान अपने लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं, यही वजह है कि शौरा खान का इंस्टाग्राम का अकाउंट पर प्राइवेसी लगा रखी है। अब वो अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

अरबाज और शौरा की लव स्टोरी

अरबाज और शौरा पहले एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने थे। इसके बाद, दोनों को एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। जैसा हर लव स्टोरी में होता है, वैसे ही अरबाज और शौरा के साथ हुआ। दोनों को प्यार पटना शुक्ला की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया।

अरबाज की पहली पत्नी थीं मलाइका अरोड़ा

साल 1998 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी हुई थी। इसके 19 साल बाद मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया। इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई थी।

4 साल साथ रहने के बाद अलग हुए अरबाज-जॉर्जिया

मलाइका अरोड़ा के बाद अरबाज की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी एंट्री हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 4 साल तक डेट किया है और फिर दोनों अलग हो गए। हालांकि, जॉर्जिया एंड्रियानी अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी और कहा था कि भले ही, हम दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन हम हमेशा दोस्त रहेंगे। वहीं, अब अरबाज शौरा खान के साथ आगे भी बढ़ गए हैं।

अगर हमारी स्टोरी से जुड़े आपके कुछ सवाल हैं, तो वो आप हमें आर्टिकल के नीचे दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit- (@Instagram)

Back to top button
close