राजनीति
Trending

शाह का छत्तीसगढ़ दौरा : अमित शाह बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे, दुर्ग में कांग्रेस का किला ढहाने BJP की बड़ी स्ट्रेटर्जी… BJP का है बड़ा प्रोग्राम

भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए ग्राउंड पर उतर गई है. हर जगह तैयारी शुरू हो गई है. बैठकें जारी हैं. अब बड़े वीआईपी मूवमेंट भी शुरू होने लगी है. पिछले दिनों अश्विनी कुमार और अर्जुन मुंडा छत्तीसगढ़ पहुंचे और मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया. अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जून को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह 22 जून को दुर्ग जाएंगे. भाजपा के जनसंपर्क अभियान में भाग लेने के लिए अमित शाह दुर्ग पहुंचेंगे. इस दौरान, वह कार्यक्रम में भाग लेगी और पार्टी के नेताओं से चर्चा करेगी. इस दौरान अमित शाह भी एक बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम के बारे में पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने बताया कि 22 जून को अमित शाह दुर्ग में एक बड़ी आमसभा होगी. बीजेपी 14 जून को दुर्ग में व्यापारियों का सम्मेलन करायेगी. 21 जून को योग दिवस भी मनाया जाएगा. प्रेमप्रकाश पांडेय ने कहा कि भाजपा ने कई कार्यक्रम शुरू किए हैं, जो निरंतर चलेंगे.

प्रेम प्रकाश ने बताया कि जनसंपर्क अभियान में मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों और कांग्रेस सरकार की नाकामी की चर्चा होगी. आपको बता दें कि अमित मार्च में बस्तर पहुंचे थे. इसके बावजूद, उस समय ये उनके अधिकारिक कार्यक्रम थे. उन्होंने पहले कोरबा में कार्यक्रम में भाग लिया था. अमित शाह का चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ आना महत्वपूर्ण सियासी महत्व रखता है.

Back to top button
close