राजनीति

Amit Shah Visit in Chhattisgarh : अमित शाह आज आ रहे रायपुर, बीजेपी नेताओं के साथ होगी हाईलेवल मीटिंग, तैयारी में जुटे बीजेपी के नेता

प्रदेश में सियासी पारा एकबार फिर चढ़ने वाला है, एकतरफ कांग्रेस चुनाव से पहले घोषणाओं की बौछार लगा दी है तो दूसरी तरफ बीजेपी यह चुनाव हर हाल में फतह करना चाह रही है, यही वजह है की बीजेपी की केंद्रीय नेतृत्व छत्तीसगढ़ चुनाव को लेकर फोकस हैं, पिछले कुछ दिनों से केंद्रीय नेतृत्व का मूवमेंट बढ़ गया है |

बीजेपी के चाणक्य रणनीतिकार अमित शाह रायपुर आ रहे हैं। आज यानि शनिवार को शाह छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं की हाई लेवल मीटिंग लेंगे। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत संगठन के महामंत्री, संभाग के प्रभारियों को बैठक में शामिल होने की तैयारी करने कहा गया है।

भाजपा 2023 के चुनाव में हर संभव जीतना चाहती है। इसलिए अमित शाह एक बार फिर रायपुर पहुंच रहे हैं। 5 जुलाई को, शाह ने रायपुर में रात बिताकर नेताओं से मुलाकात की। तब शाह छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदर्शन से खुश नहीं थे। उन्होंने ओम माथुर और नितिन नबीन से आंतरिक रिपोर्ट मांगी थी, जो शायद शनिवार को अपडेट करेंगे।

जानकारी के अनुसार, चुनावी घोषणा पत्र अमित शाह की बैठक में सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा होगा। भाजपा किसानों को रिझाने और जनता को अपनी ओर लाने की कोशिश कर रही है। भाजपा को चुनाव में अपनी ओर खींचने के लिए अमित शाह कुछ सुझाव भी देंगे। भाजपा प्रदेश में अचानक सक्रिय हो गई है, लेकिन वोटर अभी भी उसके साथ नहीं जा रहे हैं। शाह छत्तीसगढ़ के नेताओं को इसका समाधान बताएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Back to top button
close