चुनाव

कोंटा सीट से बसपा प्रत्याशी बुधराम कटामी रायपुर से लापता!….देर शाम के बाद से नहीं हो रहा संपर्क, मोबाईल भी आ रहा बंद

राजधानी रायपुर से बड़ी खबर निकालकर सामने आ रही है, बस्तर कोंटा सीट से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे, बसपा और सीपीआई महागठबंधन के प्रत्याशी के खिलाफ बागी तेवर दिखाने वाले बसपा प्रत्याशी बुधराम कटामी आज शाम से लापता हो गए हैं, कटामी का मोबाईल भी बंद आ रहा है।

बता दें कि जोगी कांग्रेस, बसपा, सीपीआई महागठबंधन के बाद सीपीआई ने कोंटा विधानसभा क्षेत्र से मनीष कुंजाम को प्रत्याशी बनाया है, जिसके विरोध में बसपा के बुधराम करतामी ने कोंटा से नामांकन भरकर महा गठबंधन के विरूद्ध बगावत शुरू कर दी थी जनता कांग्रेस सुप्रीमों अजित जोगी ने सीपीआई से भी गठबंधन कर सीपीआई को बस्तर क्षेत्र के दो सीटों में समर्थन देने की बात कही थी, जिसमें विधानसभा कोंटा भी शामिल है, इस सीट पर सीपीआई ने पहले से मनीष कुंजाम को अपने प्रत्याशी बनाकर मैदान पर उतारा है, वही बसपा के बुधराम कटामी ने कोंटा विधानसभा से नामांकन फॉर्म भरकर अपनी दावेदारी ठोक दी थी। इसे लेकर महा गठबंधन में जमकर खींचतान भी देखने को मिली थी।

जिसके बाद आज अचानक बसपा प्रत्याशी बुधराम कटामी के लापता होने की खबर निकालकर आ रही है। बसपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी वाचपेयी ने बयान दिया है कि कोंटा प्रत्याशी बुधराम कटामी आज शाम से रायपुर से लापता हो गए हैं, उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। उन्होंने बताया कि आज शाम से बुधराम कटामी का मोबाइल भी बंद आ रहा आ रहा है।

Back to top button
close