देश - विदेश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्‍तीसगढ़ दौरा फिर टला, जानिए क्या है वजह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा एक बार फिर टल गया है । २४ अगस्त को अब शाह छत्तीसगढ़ नहीं आ रहे हैं,  फिलहाल आगे का कोई कार्यक्रम तय नहीं है, लेकिन अब शाह को छत्तीसगढ़ दौरा विकास यात्रा के दौरान होना बताया जा रहा है |

अमित शाह निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक 24 अगस्त को रायपुर आने वाले थे । यहां उनका दिनभर का कार्यक्रम था । शाह चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने वाले थे, बूथ मैनेजमेंट सहित अन्य गतिविधियों की जानकारी लेने वाले थे।

बताया जा रहा है कि अमित शाह का दौरा अटल अस्थि कलश यात्रा के चलते टला है। छत्तीसगढ़ में अटल अस्थि कलश यात्रा निकाली जा रही है। यह यात्रा 22 से 24 अगस्त निकलेगी । बस्तर में यह यात्रा 24 अगस्त को निकाली जाएगी ।

ऐसे में अब उनके दौरे की तारीख बदली जा रही है । संकेत हैं कि अमित शाह जल्द ही छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय प्रवास पर आएंगे, लेकिन फिलहाल तारीख तय नहीं की गई है।

भाजपा सूत्रों कि माने तो अमित शाह चार सितंबर को रायपुर आ सकते हैं । पांच सितंबर से मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा शुरू हो रही है। सूत्रों की मानें तो चार को अमित शाह राजधानी में शक्ति केंद्र प्रभारियों का सम्मेलन करेंगे। पांच सितंबर को डोंगरगढ़ से मुख्यमंत्री की विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

Back to top button
close