राजनीति
Trending

ब्रेकिंग : निगम-मंडल, बोर्ड और आयोग की सूची कभी भी हो सकती है जारी, डेढ़ दर्जन नामों की पहली सूची तैयार, इसी हफ़्ते होगा संसदीय सचिवों का शपथग्रहण

छत्तीसगढ़ प्रदेश में इसी हफ़्ते संसदीय सचिवों का शपथग्रहण होगा। इसके अलावा निगम-मंडल, बोर्ड और आयोग में नियुक्तियाँ भी यहां कभी भी हो सकती हैं। जानकारी के अनुसार लगभग पंद्रह नामों की पहली सूची जारी होगी। पहली सूची में कई वरिष्ठ विधायकों के नाम भी शामिल है। आलाकमान से इस सूची को हरी झंडी मिल गई है।

कृषि मंत्री चौबे ने कहा है कि एक-दो दिनों के भीतर संसदीय सचिवों की नियुक्तियां हो जाएंगी । उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने नामों की सूची आलाकमान को पहले ही भेज दी थी । आलाकमान ने अपनी पंसद के नामों पर टिक मार्क लगाकर वापस भेज दिया है । इसके बाद अब कभी भी नामों का ऐलान हो सकता है ।

बता दें कि प्रदेश में निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में बीते 2 जुलाई को वरिष्ठ मंत्रियों की बैठक रखी गई ​थी, मुख्यमंत्री निवास में आयोजित इस बैठक में प्रदेश के तमाम मंत्रियों समेत पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा और धनेंद्र साहू भी मौजूद थे।

Back to top button
close