देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : सांसद का PSO कोरोना पॉजिटिव, सांसद सुनील सोनी का हो रहा कोरोना टेस्ट…..AIIMS के 4 कर्मचारी भी मिले पॉजिटिव

राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं । राजधानी में आज 5 नए कोरोना मरीज मिले हैं । सांसद सुनील सोनी का पीएसओ कोरोना पॉजिटिव मिला है । वहीं एम्स के 4 कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं ।

रायपुर सांसद सुनील सोनी के PSO की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है । इस खबर के बाद अब सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। दरअसल पीएसओ ने तीन दिन पहले ही कोरोना का टेस्ट एम्स में कराया था। लेकिन इसकी जानकारी सांसद सुनील सोनी तक को नहीं दी।

बताया जा रहा है कि सांसद सुनील सोनी का पीएसओ आज भी सांसद के साथ सामान्य दिनों के तरह घूम रहे थे, जबकि सैम्पलिंग तीन दिन पहले हुई थी, जिसकी जांच रिपोर्ट आज सामने आई है, ऐसे में अब सांसद सोनी को भी क्वारेनटाइन होकर कोरोना सैंपल देना पड़ सकता है, इसके साथ ही कई नेता भी उनके संपर्क में आए होंगे, उन्हें भी होम आइसोलेट होना पड़ सकता है |

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 3018 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की सख्या 642 हो गई है। वहीं, अब तक प्रदेश में 2362 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Back to top button
close