द बाबूस न्यूज़
Trending

बिग ब्रेकिंग – छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड IFS की कोरोना से हुई मौत…एक दिन पहले ही हुई थी कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि, AIIMS में ली अंतिम सांस

कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत हुई है । रिटायर्ड आईएफएस अफसर केसी यादव की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। केसी यादव को दो दिन पहले रायपुर एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बीती रात करीब साढ़े 11 बजे उनका निधन हो गया। एम्स प्रबंधन ने उनके निधन की पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे डाइबिटीज की बीमारी से भी पीड़ित थे । के सी यादव को ICU में भर्ती किया गया था । AIIMS प्रबंधन ने पुष्टि इसकी पुष्टि की है। वे कोरोना संदिग्ध थे, जांच के लिए सैम्पल भेजा गया था, जब रिपोर्ट आई तो कोरोना पॉजिटिव निकले । अनियंत्रित डायबिटीज और कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई । यही कारण है कि मंगलवार की रात उन्होंने दम तोड़ दिया। केसी यादव की अंतिम संस्कार आज कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

केसी यादव 1984 बैच के आईएफएस अफसर थे । छत्तीसगढ़ फारेस्ट में कई अहम जिम्मेदारी संभाल चुके केसी यादव 2019 में मई के महीने में रिटायर हुए थे । रिटायर होने के बाद केसी यादव को 2019 के सितंबर महीने में मैटस विश्वविद्यालय रायपुर के फैकल्टी ऑफ बायोलाजिकल एण्ड केमिकल साइंस ने बायो साइंस विषय में पीएचडी की उपाधि दी गई थी ।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में 63 नए मरीज मिले हैं। अकेले रायपुर से 49 नए मरीज मिले। राज्य में एक दिन में 100 मरीज डिस्चार्ज भी हुए हैं।

Back to top button
close