न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : नायब तहसीलदार गिरफ्तार, रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

छत्तीसगढ़ में नायब तहसीलदार पर रेप का आरोप लगा है, युवती ने नायब तहसीलदार पर रेप का आरोप लगाया है, मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी नायब तहसीलदार को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला बेमेतरा थाना क्षेत्र के युवती से रेप का मामला है, युवती ने सिमगा के नायब तहसीलदार पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शोषण किया है। वहीं पीड़िता जब शादी की बात करती तो आरोपी बात टाल देता था। लेकिन जब लंबे समय तक आरोपी शादी की बात को टालता रहा तो पीड़िता ने थाने में न्याय की गुहार लगाइ है।

जिसके बाद मामले में पुलिस ने सिमगा के नायब तहसीलदार को गिरफ्तार किया है।मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

ये हुई है शिकायत

दिनांक 26.05.2020 को प्रार्थीया पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थाना दाढी क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली लडकी ने थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा में लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि युवराज साहू ने वर्ष 2015 से 19.05.2020 तक लगातार शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। प्रार्थीया वर्ष 2015 के पुर्व बेमेतरा में पढाई कर रही थी वर्ष 2015 के पुर्व युवराज साहू शिक्षाकर्मी के पद पर जिला बेमेतरा के ग्राम बालसमुंद और सिंघौरी में विगत वर्षो से पदस्थ था। सन 2019 में युवराज साहू का नायब तहसीलदार के पद पर चयन हाने से उसकी पोस्टिंग सिमगा जिला बलौदाबाजार में हुई। इसी बीच उसने सगाई कर ली मुझे बताया भी नही युवराज साहू मुझे सतनामी जाती की हु ये जानते हुए भी मुझे शादी का झांसा देकर मेरा 05 वर्षो तक शारीरिक शोषण करता रहा कि रिपोर्ट पर अपराध सदर धारा 376,376 (2) (n) भादवि, 3(2) (v)एसी – एसटी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया।

मामले में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली बेमेतरा एवं थाना स्टाफ ने आरोपी पतासाजी विवेचना के दौरान आज आरोपी युवराज साहू पिता नारायण साहू उम्र 32 साल साकिन सुपेला थाना भखारा जिला धमतरी को पकडा गया । आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय बेमेतरा में पेश किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button