देश - विदेश

ब्रेकिंग : क्वारेंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रहा आरक्षक ने खुद को सर्विस रायफल से मारी गोली, हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के क्वारेंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात आरक्षक ने खुद को गोली मारने की खबर निकलकर सामने आ रही है । घटना के तुरंत बाद आरक्षक को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने के चलते आरक्षक को अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया है । आत्महत्या के वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है |

जानकारी के अनुसार, आरक्षक बलरामपुर जिले के सामरी के क्वारेंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात था, आरक्षक का नाम महेश सिंह बताया जा रहा है | वह सामरी थाना में पदस्थ था | वह खाना खाने के लिए कवार्टर में आया हुआ था, इसी दौरान फोन में बात करते हुए आरक्षक ने रायफल से अपने सिर को गोली मारी दी । आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया ।

परिसर में उपस्थित जवान तत्काल घटनास्थल की ओर दौड़कर पहुंचे। जहां गंभीर अवस्था में घायल जवान खून से लथपथ पड़ा था। उसको उठाकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुसमी ले गए।

जहां प्राथमिक उपचार कराया गया। स्थिति गंभीर होते देखकर डॉक्टरों ने तत्काल अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। आरक्षक की ड्यूटी क्वॉरंटाइन सेंटर में लगाई गई थी। क्वारनटाइन सेंटर से वापस वह खाना खाने के लिए बुधवार को दोपहर में सामरी थाना पहुंचा था। तभी मोबाइल से बात करते हुए छत पर गया। जहां यकायक आरक्षक ने खुद पर गोली चलाई।

वहीं अभी पता नहीं चल पाया है कि किन कारणों से आरक्षक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है ।​ फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

Back to top button
close