देश - विदेश

छत्तीसगढ़ के इस डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर के बाद उसकी पत्नी, बेटी और पड़ोसी निकली पॉजिटिव, तहसील और SDM कार्यालय 31 तक बंद

प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। एक दिन पहले प्रदेश में 68 नये कोरोना पॉजीटिव मरीजों की पुष्टि हुई थी, फ़िलहाल प्रदेश में 281 एक्टिव केस है | इस बार डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर की पत्नी, 20 वर्षीय बेटी और पड़ोसी महिला कोरोना पॉजीटिव मिली है।

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ क्षेत्र में डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पत्नी, बच्चे और आसपास के लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया था। स्वाब जांच के लिए भेजा गया था। बताया गया कि पड़ोसी का घर पर आना-जाना था। इस बीच ये संपर्क में आ गए। जबकि डिप्टी कलेक्टर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। तीनों के पॉजीटिव होने की पुष्टि प्रभारी बीएमओ डॉ. एस चौधरी ने की।

दफ्तरों को 31 मई तक बंद रखा गया

बता दें कि डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर बागनदी में ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुआ था और ड्यूटी के बाद रोजाना अपने घर लौट आता था। हालांकि राहत भरी खबर यह भी है कि तहसील व एसडीएम कार्यालय के 81 कर्मचारियों का रिपोर्ट निगेटिव आया है। परंतु ऐहतियात के तौर पर दफ्तरों को 31 मई तक बंद रखा गया है और अधिकारी-कर्मचारी क्वारेंटाइन पर चले गए हंै।

मंगलवार को एक ही दिन में कुल 68 केस सामने आने के बाद अब प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के एक्टिव केस बढ़कर 281 हो गए हैं। ये नए संक्रमित पूर्व में सामने आए पॉजिटिव लोगों के संपर्क में रहे हैं या फिर सभी का कोई न कोई ट्रेवल हिस्ट्री है |

Back to top button
close