देश - विदेश
Trending

अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर, दिमाग की गतिविधि बेहद कम….स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों ने कही ये बात

प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। अजीत जोगी कोमा में हैं, उनका दिमाग नहीं के बराबर काम कर रहा है | उन्हें वेंटीलेटर के माध्यम से सांस दी जा रही है। अस्पताल प्रबंधन के तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि अभी भी उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।

आपको बता दें कि अजीत जोगी कोमा में है और डॉक्टर ऑडियो थेरेपी के जरिए उनके दिमाग को जागृत करने की कोशिश की गई थी, लेकिन उनकी सिर्फ पुतलियों पर हलचल देखी गई थी, छत्तीसगढ़ के प​हले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी ने गंगा इमली खायी थी. जिसका बीज उनके गले में अटक गया था, जिसके बाद 9 मई को उन्हें रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, डॉक्टरों ने अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने की बात कही |इससे पहले अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया था कि जोगी का ब्लड प्रेशर नियंत्रित हो गया है, लेकिन जोगी के दिमाग में गतिविधि अभी भी नहीं के बराबर है। दिमाग में गतिविधि लाने के लिए देश-विदेश के बड़े डाक्टरों से सुझाव मांगे जा रहे हैं ।

डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं। डाक्टरों के अनुसार जोगी का स्वास्थ्य अभी हिमो डाइनामिकली स्थिर है। अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा ​कि पापा की तबियत बहुत गम्भीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है।

Back to top button
close