देश - विदेश

बिग ब्रेकिंग : बाल-बाल बचे मंत्री शिव डहरिया….मंत्री बंगले में गिरी आकाशीय बिजली, बंगले पर ही मौजूद थे मंत्री डहरिया

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मंत्री शिव डहरिया के सरकारी निवास में आकाशीय बिजली गिरी है। इस दौरान मंत्री निवास में ही मौजूद थे। बताया जा रहा है कि मंत्री डहरिया के निवास के गार्डन में बिजली गिरी है, घटना के बाद सभी सहम गए थे. हालाँकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है | इसके बाद शार्ट सर्किट से पूरे बंगले की लाइट बंद हो गई है ।

बता दें कि प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है । जिसके चलते सुबह तेज धूप के बाद दोपहर साढ़े 4 बजे अचानक मौसम में जबरदस्त बदलाव हो गया है। आसमान में छाए काले बादलों की वजह से गरज-चमक के साथ झमाझम बारिश हुई। अचानक हुई बारिश के बाद तापमान में कमी आई है । मौसम विभाग ने प्रदेश के उपर बने चक्रवाती घेरे की वजह से मौसम में बदलाव की संभावना जताई थी। जिसके चलते आज दोपहर में मौसम में जबरदस्त बदलाव हो गया। आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हुई ।

शुक्रवार को सुबह से ही लोगों को तेज धूप के चलते भीषण गर्मी का एहसास हुआ । वहीं 4 बजते ही आसमान में काले बादल उमड़ आए। गरज-चमक के साथ बारिश से शहर के तापमान में जबरदस्त बदलाव हो गया। रायपुर के अलावा आसपास के जिलों में भी बारिश हुई है । रायपुर के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश और ओले गिरे। पेंड्रा में ओलावृष्टी से किसानों की सैकड़ों एकड़ की फसल बर्बाद हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सिरसहा में बड़े-बड़े ओले गिरने से किसानों की फसल बर्बाद हुई है।

Back to top button
close