देश - विदेश

ब्रेकिंग : प्रदेश में आज से आचार संहिता खत्म….राज्य निर्वाचन आयुक्त ने कहा, शांतिपूर्ण हुए पंचायत चुनाव, साढ़े 3 लाख अधिकारी कर्मचारियों की लगाई गई थी ड्यूटी

आज से छत्तीसगढ़ में आचार संहिता खत्म हो गई है । छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय और फिर पंचायत चुनाव की प्रक्रिया खत्म हो जाने के बाद आज से आचार संहिता खत्म हो गई  है। छत्तीसगढ़ में त्रिस्तरीय चुनाव खत्म होने के बाद आज राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर राम सिंह ने मीडिया से चर्चा की । आयुक्त ने बताया कि साढ़े 3 लाख अधिकारी और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। जिन्होंने तीन चरणों में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाए हैं।

छत्तीसगढ़ में 28, 31 जनवरी और 3 फरवरी को तीन चरणों में चुनाव हुए। वोटिंग के बार परिणाम देर रात तक घोषित किए गए। वहीं आज से आदर्श आचार संहिता भी खत्म हो गया है। राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर राम सिंह ने बताया कि सुकमा में मतदान कर्मी खराब मौसम के चलते फंसे हुए हैं।

सभी सुरक्षित है। इसके अलावा अन्य जिलों के मतदान कर्मी सामग्री को लेकर धीरे-धीरे निर्वाचन आयोग पहुंच रहे हैं। वहीं सुकमा में फंसे मतदान कर्मी मौसम साफ होते ही हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे।

Back to top button
close