चुनाव

ब्रेकिंग : महापौर चयन के लिए कांग्रेस ने बदले तीन शहरों के पर्यवेक्षक, ताम्रध्वज, कवासी और महेंद्र तालेड़ा को मिली इन शहरों की जिम्मेदारी

महापौर चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से रण में मुस्तैद नजर आ रही है, महापौर के चयन में बेहतर सहमति बनाने कांग्रेस पार्टी ने तीन शहरों के पर्य वेक्षको को बदल दिया है। पार्टी ने जगदलपुर, धमतरी और गरियाबंद के पर्यवेक्षकों को बदला है। बता दें कि जगदलपुर में कवासी लखमा, धमतरी में अग्नि चंद्राकर और गरियाबंद में इंदरचंद धाड़ीवाल को पर्यवेक्षक बनाया गया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया था कि प्रदेश के 10 में से 10 निगमों में कांग्रेस के महापौर निर्वाचित होंगे। कांग्रेस ने कुछ दिन पहले ही सभी निगमों के लिए प्रर्यवेक्षकों की नियुक्ति की थी, अब उनमें से तीन अहम निगमों में प्रर्यवेक्षकों को बदला गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने अपने तीन शहरों के पर्यवेक्षकों को बदलते हुए नए लोगों को जिम्मेदारी दी है। जगदलपुर में पूर्व में मंत्री कवासी लखमा के स्थान पर मंत्री ताम्रध्वज साहू को पर्यवेक्षक बनाया गया है। धमतरी में अग्नि चंद्राकर को जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन मंत्री कवासी लखमा को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। गरियाबंद पर्यवेक्षक इंदरचंद धाड़ीवाल के बदले महेंद्र तालेड़ा को जिम्मेदारी दी गई है।

Back to top button
close