देश - विदेश

बिलासपुर पहुंचे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने किया बड़ा ऐलान!….बोले – राज्य कर्मचारियों को जनवरी 2016 से मिलेगा चार स्तरीय वेतनमान, मिलेगा फायदा

चुनावी साल में भाजपा सरकार हर वर्ग को लेकर चलते दिखाई दे रही है, अब मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने राज्य के हजारों कर्मचारियों को बड़ा उपहार दिया है | मुख्यमंत्री ने बताया कि केबिनेट की बैठक में राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है कि एक जनवरी 2016 से सीधी भर्ती वाले कर्मचारियों को, जो 30 वर्ष की सेवा अवधि पूरी करेंगे, उन्हें चार स्तरीय वेतनमान दिया जाएगा ।

बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने मंच से ऐलान किया कि –

मुख्यमंत्री ने बताया कि केबिनेट की बैठक में राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है कि एक जनवरी 2016 से सीधी भर्ती वाले कर्मचारियों को, जो 30 वर्ष की सेवा अवधि पूरी करेंगे, उन्हें चार स्तरीय वेतनमान दिया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि इस निर्णय से राज्य सरकार पर एक सौ करोड़ रूपए का राजस्व व्यय आएगा। मुख्यमंत्री ने बताया कि केबिनेट के निर्णय के अनुसार अब किसानों को सिंचाई पम्पों पर फ्लैट रेट में बिजली बिल भुगतान की सुविधा दी जाएगी । किसान अपने एक से अधिक सिंचाई पंपों के बिजली बिल का भुगतान फ्लैट रेट पर कर सकेंगे । उन्होंने बताया कि सिंचाई पम्पों के कनेक्शन के लिए एक लाख रूपए अनुदान देने की योजना पुनः शुरू कर दी गई है।

Back to top button
close