राजनीति

ब्रेकिंग : CM भूपेश का बयान, कहा – अभी दो जंग बाकी, निगम और पंचायत चुनाव के बाद होगी निगम मण्डलों में नियुक्ति….रमन सिंह को ठेकेदार पसंद, इसलिए वे ओपी को दंतेवाड़ा ठेकेदारी करने भेजे

निगम मण्डलों में नियुक्ति की राह देख रहे नेताओं को बड़ा झटका लगा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अभी दो जंग बाकी है, निगम और पंचायत चुनाव के बाद निगम मण्डलों में नियुक्ति होगी. सीएम के बयान से कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई है| अभी नगरीय निकाय चुनाव में दो महीने बचे हैं. साथ ही जुलाई 2020 तक पंचायतों के चुनाव होंगे. ऐसे में कार्यकर्ताओं को लंबा इंतजार करना होगा. राजीव भवन में पीसी के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने ये बड़ा बयान दिया है |

दंतेवाड़ा विधानसभा में जीत से उत्साहित कांग्रेस पार्टी ने आज राजीव भवन में पत्रकार वार्ता की। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम और सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा किया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज हमारे लिए उत्साह का दिन है, पिछली बार कम मतों से हार हुई थी। भाजपा को निशाने पर लेते हुए उन्होने कहा कि BJP वाले गोडसे मुर्दाबाद कहें, उस दिन मैं मान लूंगा कि ये लोग सच्चे गांधीवादी हैं।

सीएम ने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव की जीत के कई मायने हैं, यह जीत मतदाता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की है, हमारी और पिछली सरकार के विकास कार्यों में फर्क है। उन्होने कहा कि हमारे केंद्र में पिछड़े लोगों का विकास करना है, पिछली सरकार के केंद्र में ये लोग शामिल नहीं थे, यहां सिर्फ पैसों का बंदरबांट हुआ। उन्होने आगे कहा कि दंतेवाड़ा की जनता ने हमें विकास कार्यों के आधार पर वोट दिए हैं।

सीएम ने कहा कि रमन सिंह को ठेकेदार पसंद हैं, वे ओपी चौधरी को ठेकेदारी करने भेजे थे, लेकिन जनता ने भाजपा को सबक सिखा दिया। वहीं गांधी जयंती पर भाजपा द्वारा कई आयोजन करने को ले कर सीएम ने कहा कि पहले भाजपा वाले गोड़से मुर्दाबाद कहें उसके बाद मैं मानूंगा कि वे सच्चे गांधी वादी हैं।

वहीं मोहन मरकाम ने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव हमारे लिए चुनौती थी, सरकार के कामकाज के आधार पर हमारी जीत हुई है, रमन सिंह और अजीत जोगी भी कैंप लगाकर बैठे थे, लेकिन उन्हें जनता ने नकार दिया है। यह जीत स्व. महेंद्र कर्मा को सच्ची श्रद्धांजलि है। उन्होने कहा कि हमारी सरकार दंतेवाड़ा में विकास कार्य कराएगी और जनता के उम्मीदों पर खरा उतरेंगे, मै इस जीत के लिए CM को दिल से धन्यवाद दूंगा।

Back to top button
close