देश - विदेश
Trending

51 साल के हुए राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। 51वें जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी दिल्ली कांग्रेस राजधानी में सेवा दिवस मनाएगी। राहुल गांधी देशभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि नफ़रतों के बीच मोहब्बत की बात, भय के बीच निडर होने की बात, तार-तार होती राजनीतिक शुचिता के बीच मूल्यों की बात। आसान नहीं होता विपरीत धाराओं के बीच खड़े होकर उनका रुख मोड़ना। लेकिन समझौतों से ऊपर की यही राजनीति आपको राहुल गांधी बनाती है। जननेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

नफ़रतों के बीच मोहब्बत की बात, भय के बीच निडर होने की बात, तार-तार होती राजनीतिक शुचिता के बीच मूल्यों की बात…

आसान नहीं होता विपरीत धाराओं के बीच खड़े होकर उनका रुख मोड़ना।

लेकिन समझौतों से ऊपर की यही राजनीति आपको @RahulGandhi बनाती है।

जननेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close