राजनीति
Trending

4 साल बाद कांग्रेसियों की शिकायत हुई दूर!….शासकीय कार्यक्रमों में कांग्रेस नेताओं को बुलाने कलेक्टरों को निर्देश…..प्रदेश प्रभारी सैलजा के निर्देश पर PCC ने तमाम मंत्रियों लिखा पत्र, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जिला प्रशासन देगा पर्याप्त तवज्जों

प्रदेश में अब विधानसभा चुनाव को महज 1 साल से भी कम का समय बचा हुआ है, चुनाव से पहले राजनितिक पार्टियां अपने-अपने सीनियर नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं को साधना शुरू कर दिए हैं | इसी क्रम में कांग्रेस ने भी अपने सीनियर नेताओं को मान सम्मान दिलाने के लिए सभी मंत्रियों को पत्र लिखा है।

संगठन महामंत्री की तरफ से भेजे गये पत्र में कहा गया है कि वो अपने प्रभार वाले जिलों में कलेक्टर के निर्देश करें कि प्रशासनिक, राज्य स्तरीय और राष्ट्रीय कार्यक्रमों में जिलों के सीनियर कांग्रेस लीडर्स को यथा योग्य सम्मान दें। इस बाबत कांग्रेस ने सभी मंत्रियों के लिए आदेश जारी किया है। ये निर्देश पिछले दिनों कांग्रेस भवन में प्रभारी कुमारी सैलजा की तरफ से दिये गये निर्देशों के तारतम्य में कांग्रेस की तरफ से जारी किया गया है।

पत्र में कहा है कि मंत्री जिलों के प्रवास के दौरान जिले के पदाधिकारियों को महत्व देंगे। कार्यक्रमों में पार्टी पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जायेगा। वहीं पदाधिकारियों से जिले के दौरे के दौरान मंत्रियों को भेंट करने और कांग्रेस भवनों में मंत्रियों को कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने को भी कहा गया है। प्रदेश प्रभारी बनने के बाद कुमारी शैलजा अब कसावट शुरू कर दी हैं, अब देखना यह होगा कि उनके इस आदेश में कितना अमल हो पता है |

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close