चुनाव
Trending

उपचुनाव ब्रेकिंग : कांग्रेस प्रत्याशी अनिता कश्यप ने पर्चा भरा, बिलासपुर नगर निगम वार्ड क्रमांक 16 की है प्रत्याशी….विधायक शैलेश समेत दिग्गज कांग्रेसी रहे मौजूद

बिलासपुर नगर निगम के वार्ड क्रमांक 16 कुदुदंड के लिए हो रहे उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है्। आज कांग्रेस प्रत्याशी अनिता कश्यप के द्वारा नामांकन रैली के साथ जाकर नामांकन पत्र दाखिल किया गया। कांग्रेस प्रत्याशी अनिता कश्यप के घर से शुरू हुई नामांकन रैली काली मंदिर होते हुए नामांकन दाखिले के लिए पहुंची।

नामांकन दाखिल करने के दौरान शहर विधायक श्री शैलेश पांडे, ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय केशरवानी, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय पांडे, कांग्रेस नेता श्री ऋषि पांडे एमआईसी सदस्य श्री सीताराम जायसवाल सभापति नगर निगम श्री शेख नसीरुद्दीन और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्री जफर भाई समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अनिता कश्यप ने कहा है पार्टी ने उन पर जो भरोसा किया है उस पर वह खरी उतरेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है शहर के विधायक भी कांग्रेस के हैं नगर निगम के महापौर भी कांग्रेश के हैं ऐसी स्थिति में कुरूदन के नगरवासी कांग्रेस को ही विजयी बनाएंगे जिससे वहां लोक कल्याणकारी और विकास तथा निर्माण कार्य सुचारू रूप से किए जा सकें।

Back to top button
close