राजनीति
Trending

इस एक्ट्रेस की राजनीति में हुई एंट्री : CM भूपेश बघेल की मौजूदगी में एक्ट्रेस की हुई दोबारा ज्वाइनिंग, पहले हुई थीं अपमान से नाराज

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय में पार्टी ज्वाइन करने पहुंची तमिल एक्ट्रेस अर्चना गौतम सम्मान न मिलने से नाराज हो गई थी. ऐसे में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के दखल के बाद अगले दिन छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश बघेल ने अर्चना को होटल बुलाकर अलग से उनकी जॉइनिंग कराई.

जानकारी के मुताबिक 26 नवंबर को संविधान दिवस के दिन कई लोगों को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कराई गई थी. इस दौरान कांग्रेस पार्टी में एक करोड़ कार्यकर्ताओं को जोड़ने का अभियान की भी शुरुआत की गई. इसी दौरान कांग्रेस ज्वाइन करने आयी अर्चना गौतम पार्टी कार्यालय पहुंची. यहां अर्चना ने ये कहकर नाराजगी जाहिर की कि मंच पर भूपेश बघेल और कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी मौजूद थे लेकिन इसके बाद भी केवल फॉर्मेलिटी करके उनकी ज्वाइनिंग करवाई गई.

एक्ट्रेस के पिता गौतम बुद्ध के मुताबिक, एक्ट्रेस को यूं ही कांग्रेस ज्वाइन करा दी गई जबकि प्रियंका गांधी ने खुद मिलकर कांग्रेस ज्वाइन कराने की बात कही थी. प्रियंका गांधी तक इस बात का मैसेज दिया गया, जिसके बाद आज अलग से बुलाकर अर्चना को पार्टी में शामिल किया गया है.

गौरतलब है कि यूपी चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने कमर कस ली है. इसके लिए पार्टी में सदस्यता अभियान भी जोर पर है. बाजारों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों आदि पर कैनोपी लगाकर सदस्यता अभियान चलाया जाना है. इस कड़ी में महिला कॉलेजों/महाविद्यालयों के सामने ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ लिखे बैनर के तहत सदस्यता अभियान चलाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का संदेश छात्राओं तक पहुंचाएंगी

Back to top button
close