देश - विदेश
Trending

विधायक शैलेष पांडेय ने दी सौगात, 36.57 लाख के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन….तय समय सीमा में कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

शहर विधायक शैलेष पांडेय ने शुक्रवार को वार्ड क्रमांक 31 लाला लाजपत राय नगर के सरजू बगीचा में 36.57 लाख रुपये की राशि से बनने वाली सड़क और नाली निर्माण के कार्यों का भूमि पूजन किया। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि विकास कार्यों से क्षेत्र में जलभराव और जर्जर सड़कों की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार को समय सीमा पर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

कार्यक्रम में जोन कमिश्नर प्रवीण शर्मा, दुर्गा कंवर, सोमशेखर विश्वकर्मा, पार्षद शहजादी कुरैशी, रामा बघेल, सतीश मिश्रा, राजेश मिश्रा, प्रणब वर्मा, रवि ठाकुर, राजू अवस्थी, संदीप बाजपाई, सुधीर सोनी, सुमन अवस्थी, बबलू यादव, नमिता मिश्रा, शाश्वत तिवारी, अमृत गुप्ता, अंकुश चौधरी सहित बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित रहे।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close