देश - विदेश

रोटरी क्लब ने जरूरतमंदों के बीच किया कंबल का वितरण

बिलासपुर में बढ़ते ठंड को देखते हुए रोटरी क्लब बिलासपुर मिड टाउन जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया । इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष रोटे. रूपेश श्रीवास्तव ने कहा कि प्राकृतिक आपदा के समय सक्षम लोगों की ओर से जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़ों का वितरण किया जाना चाहिए ।

रोटरी क्लब बिलासपुर मिड टाउन ने बढ़ते हुए ठंड एवं लोगों के जरूरतों को देखते हुए मां डिडनेशवरी शिक्षण समिति द्वारा मानसिक रोगियों के देखभाल के लिए बिलासपुर बड़ी कोनी संचालित Halfway Home में कंबल का वितरण किया गया। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष रोटे. रूपेश श्रीवास्तव, सचिव रोटे एस नवीन, क्लब के ऊपाध्यक्ष रोटे. चंद्रकिशोर केशरवानी, सहसचिव रोटे मुकेश गोयल,पूर्व सचिव रोटे योगेश गुप्ता, रोटे पवन छाबरा एवं अन्य सदस्यगण उपस्थित थे। 

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close