राजनीति
Trending

‘राष्ट्रपति चुनाव: भाजपा ने इस नेता को नियुक्त किया प्रदेश प्रभारी, इस दिन छत्तीसगढ़ आएंगी NDA उम्मीदवार मुर्मू

18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा ने प्रदेश प्रभारी की नियुक्ति कर दी है। भाजपा ने विधायक शिवरतन शर्मा बड़ी जिम्मेदारी देते हुए राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रदेश प्रभारी बनाया है। साथी ही विधायक नारायण चंदेल को सहप्रभारी बनाया गया है।

दिल्ली भाजपा मुख्यालय में प्रशिक्षण ले रहे विधायक
नियुक्त किए गए प्रदेश प्रभारी और सहप्रभारी दिल्ली भाजपा मुख्यालय में प्रशिक्षण ले रहे हैं। प्रशिक्षण लेने वाले नेताओं में शिवरतन शर्मा, नारायण चंदेल और कृष्णमूर्ति बांधी शामिल हैं।

15 जुलाई को छत्तीसगढ़ पहुंचेगी द्रौपदी मुर्मू
बता दें कि, NDA के तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 15 जुलाई को छत्तीसगढ़ पहुंचेगी। इस दौरान वे प्रदेश के सांसद और विधायकों से मुलाकात करेंगी

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close