राजनीति
Trending

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की सोनिया और प्रियंका गांधी से मुलाकात, करीब 40 मिनट तक चली बातचीत, इन मुद्दों पर हुई चर्चा…

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है । मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में उत्तर प्रदेश में राजनीतिक स्थिति और पार्टी की तैयारियों पर चर्चा हुई । सीएम बघेल आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पर्यवेक्षक हैं।

सीएम भूपेश बघेल ने यूपी के चुनावी राज्य के कुछ नेताओं से भी मुलाकात की है । जिसके बारे में सोनिया गांधी को उनके साथ हुई चर्चा और उन्हें मिली प्रतिक्रिया से अवगत कराया ।

इससे पहले दिन में बघेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की थी। कांग्रेस के दोनों नेताओं के बीच बैठक सोनिया गांधी के आवास पर हुई थी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शनिवार यानि आज उत्तर प्रदेश का भी दौरा करेंगे।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close